Saturday 14 September 2019

दिनांक-14 सितंबर 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1513

उपायुक्त राजेश्वरी बी की अध्यक्षता में की गयी आगामी विधानसभा चुनाव 2019 से संबंधित बैठक...

समाहरणालय सभागार में उपायुक्त राजेश्वरी बी के अध्यक्षता में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव 2019 से संबंधित एक महत्वपूर्ण बैठक की गयी। बैठक में मतदान केंद्र के भवन/स्थल परिवर्तन से संबंधित विषयों पर राजनैतिक पार्टीयों के प्रतिनिधियों से विस्तृत चर्चा की गयी।
उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि वैसे मतदान केंद्र जो जर्जर भवन में हैं तथा एक ही भवन में कई मतदान केंद्र हैं उनका परिवर्तन मतदाता के सुविधा के अनुरूप किया जाय। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव ठंड के मौसम में हैं इसलिए यह ध्यान रखा जाय कि मतदान केंद्र पहुँचने में मतदाताओं को किसी प्रकार की कोई कठनाई नहीं हो।
कुल 14 मतदान केंद्रों के भवन/स्थल परिवर्तन हेतु प्रस्ताव बनाया गया है। जिनमें दुमका,काठीकुंड प्रखंड के 40 उत्क्रमित मध्य विद्यालय भवन पोखरिया (पूर्वी भाग),41 उत्क्रमित मध्य विद्यालय भवन पोखरिया (पश्चिमी भाग) के परिवर्तन हेतु क्रमशः 40 उत्क्रमित मध्य विद्यालय भवन पोखरिया (उत्तर भाग) 41 उत्क्रमित मध्य विद्यालय भवन पोखरिया (दक्षिण भाग), रानीश्वर प्रखंड के 177 प्राथमिक विद्यालय भवन रेशमा, 194 प्राथमिक विद्यालय भवन पलसा, 260 उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय भवन बड़ातरणी के परिवर्तन हेतु क्रमशः 177 उत्क्रमित मध्य विद्यालय भवन लैया (पश्चिमी भाग), 194 उत्क्रमित मध्य विद्यालय भवन टॉगदहा,260 प्राथमिक विद्यालय भवन सुन्दरडीह आदि कई मतदान केंद्र शामिल है।
इस दौरान राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधियों ने कई महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए। उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि सभी के सहयोग से हम आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने में सफल होंगे।


No comments:

Post a Comment