Monday 16 September 2019

दिनांक-14 सितंबर 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1522

दुमका की उपायुक्त राजेश्वरी बी की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में 18 एवं 19 सितंबर 2019 को आयोजित होने वाली बांस कारीगर मेला की समीक्षा बैठक की गई। उन्होंने कहा कि इस मेला में विदेश से भी कई लोग आने वाले हैं और वह यहां से सुख संदेश लेकर वापस जाएं इसका प्रयास हमें करना है। बांस कारीगर मेला में 18 सितंबर को 5000 अर्टिशन आएंगे बाकी अन्य 5000 अर्टिशन 19 सितंबर को आएंगे। बांस कारीगर मेला बहुत ही विस्तृत रूप से आयोजन किया जा रहा है। मोमेंटम झारखंड के बाद बांस कारीगर मेला झारखंड को नई पहचान देने का काम करेगी इसलिए हमें बहुत ही जिम्मेदारी के साथ यह आयोजन सफल बनाना है। 

उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारीआउटडोर स्टेडियम में समय-समय पर जाकर हो रहे काम का जायजा लेकर सुनिश्चित करें। बांस कारीगर मेला में आने वाले अतिथियों के लिए ठहरने की व्यवस्था एवं खाने की व्यवस्था स्वच्छ एवं सही तरीके से हो इसे सुनिश्चित करें। उन्होंने निदेश दिया कि फ्लेक्स बॉक्स गेट, स्टैंडी, वयू कटर पूरे दुमका शहर में जल्द से जल्द लगवा ले। उन्होंने बिजली विभाग को निदेश देते हुए कहा कि इस आयोजन के दौरान कही भी बिजली की गड़बड़ी न हो इसे सुनिश्चित कर ले। मेला में शामिल होने वाले लोगो के लिए पेयजल की सुविधा उपलब्ध रहे।

इस बैठक में उप विकास आयुक्त वरुण रंजन,अपर समाहर्ता सुनील कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं अन्य वरीय पदाधिकारी मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment