Tuesday 17 December 2019

दिनांक- 13 दिसम्बर 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-2228


स्वीप के तहत फुटबॉल मैच का आयोजन...

जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त राजेश्वरी बी के निर्देशानुसार विधानसभा आम चुनाव 2019 में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता कोषांग द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। 
इसी कड़ी में मतदाता जागरूकता कोषांग द्वारा दो दिवसीय जिला स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन गांधी मैदान में किया गया। इस अवसर पर स्वीप कोषांग के वरीय पदाधिकारी अभिजीत सिन्हा ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवाओं को मतदान के प्रति जागरूकत करने के उद्देश्य से फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया है। जिला प्रशासन का प्रयास है कि एक भी मतदाता छूटे न। लोगों को जागरुक करने के लिए जिला में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आप अपने आस पास के लोगों को भी 20 दिसंबर को मतदान करने के लिए अवश्य प्रेरित करें। आप कहीं भी जाते हैं तो लोगों को वोट की अहमियत समझाएं,और अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करें। 

इस प्रतियोगिता में कुल 8 टीमों ने भाग लिया। प्रथम मैच में काठीकुंड ने रानीश्वर को 04:02 गोल से हराया, द्वितीय मैच में मसलिया ने दुमका A को 01:00 से हराया, तृतीय मैच में दुमका B ने दुमका C को 04:02 गोल से हराया, चौथे मैच में जामा B ने जामा A को 02:01 गोल से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दिनांक 14 दिसंबर को 2 बजे गांधी मैदान,दुमका में सेमी फाइनल एवं फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

No comments:

Post a Comment