Thursday 7 August 2014

सूचना भवन, दुमका 

प्रेस विज्ञप्ति
संख्या 176 दिनांक - 03/08/2014

पत्रकारों के लिए 2 लाख रू0 की स्वास्थ्य बीमा योजना अविलम्ब शुरू की जाएगी। उक्त बातें मुख्यमंत्री ने दुमका के इन्डोर स्टेडियम में आयोजित प्रमंडलस्तरीय ‘‘मुख्यमंत्री मीडिया संवाद कार्यक्रम’’ में कही। इस अवसर पर संताल परगना से सभी छः जिलों एवं उनके प्रखंडों से आये पत्रकारों ने अपनी समस्याओं एवं महत्वपूर्ण सुझावों को मुख्यमंत्री के समक्ष रखी। मुख्यमंत्री ने आष्वासन दिया है कि उनके सुझावों पर अमल किया जाएगा एवं भविष्य में उनके कल्याण के लिए बेहतर योजनाएँ लाई जाएँगी। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्षों पुराना सोच आज सार्थक होता नजर आ रहा है। इस प्लेटफर्म का बेहतर उपयोग कर राज्य का विकास किया जा सकता है। मुख्यमंत्री ने राज्य के सभी जिलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा पत्रकार संवाद को पुनः स्थापित किये जाने का भी निर्देष दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें राज्य की सेवा के लिए सीमित समय मिला लेकिन इसके बेतर उपयोग का उन्होने प्रयास किया। इस अवसर पर संताल परगना प्रमंडल के लगभग 500 पत्रकार उपस्थित थे।  
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पत्रकार संजय कुमार की विधवा एवं उनकी माँ को मुख्यमंत्री राहत कोष से तत्काल राहत के तौर पर एक लाख रू0 का चेक प्रदान किया।
स्वागत संबोधन सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के सचिव मस्तराम मीणा ने किया। कार्यक्रम संचालन मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार हिमांषु शेखर चैधरी ने किया।







No comments:

Post a Comment