Tuesday 3 February 2015

सूचना भवन, दुमका 

प्रेस विज्ञप्ति

संख्या 023 दिनांक - 03/02/2015

उपायुक्त, दुमका श्री हर्ष मंगला के निदेषानुसार जमीन विवाद के संबंध में प्राप्त षिकायत के आलोक में अनुमंडल पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक, थाना प्रभारी, हल्का कर्मचारी ने कुमार पाड़ा स्थित सिंह बाग स्थल का निरीक्षण किया। अनुमंडल पदाधिकारी ने पूरी रिपोर्ट नहीं मिलने तक निर्माण कार्य पर रोक लगाने का निर्देष दिया गया है। 
दुधानी स्थित सरकारी तालाब पर अतिक्रमण संबंधी मामले का भी निरीक्षण किया गया। हल्का कर्मचारी को  निदेष दिया कि तालाब के किनारे बने निर्माण संरचनाओं को भी नापी करते हुए जाँच कर प्रतिवेदन समर्पित करेंगे। अगर अतिक्रमण पाया गया तो अतिक्रमण के बाद की कार्रवाई प्रारंभ की जाएगी।
अवैध उत्खनन पर रोक लगाने हेतु षिकारीपाड़ा थाना प्रांगण में अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक आयेाजित की गई। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी एवं थाना प्रभारी को यह निदेष दिया गया कि अवैध उत्खनन पर रोक लगाने हेतु कार्य योजना तैयार करेंगे। उन्हें संभावित स्थलों को चिन्हित करने एवं जिन मार्गांे से कोयला एवं पत्थर की ढूलाई की जाती है, उनकी पहचान करने का निदेष दिया गया ताकि कार्य योजना को मूर्त रूप दिया जा सके।







No comments:

Post a Comment