Tuesday 17 December 2019

दिनांक- 14 दिसम्बर 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-2234

मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप कोषांग विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर रही है। उनका अभियान खेल मैदान तक भी पहुंच गया है। शहर की पहचान फुटबॉल खेल से है। इससे जुड़े हर आयोजन में बड़ी संख्या में यहां खेलप्रेमी जुटते हैं। इसी को ध्यान रखते हुए प्रशासन 2 दिवसीय पुरुष वर्ग फुटबॉल प्रतियोगिता में भी मैदान पर मतदाता जागरूकता का संदेश दे रहा है। 

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गांधी मैदान में फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ शुक्रवार को स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह प्रशिक्षु आईएएस अभिजीत सिन्हा की उपस्थिति में हुआ। दोनों मुकाबले रोमांचक रहे। इस प्रतियोगिता में 08 टीम ने भाग लिया था। फाइनल प्रतियोगिता दुमका बी एवं मसालिया की टीम के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। दुमका बी की टीम 02:01 से मसलिया टीम को हराकर विजय प्राप्त की। विजेता टीम को पुरस्कार के रूप में ट्रॉफी एवं 15,000 का चेक देकर पुरस्कृत किया गया। फाइनल तक पहुंची मचलिया टीम को भी ट्राफी एवं 10,000 का चेक देकर पुरस्कृत किया गया। फुटबॉल मैच के दौरान खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कामेंट्री की जा रही थी। कमेंट्री में भी लोगो को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा था। लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। 
इस अवसर पर स्वीप कोषांग के सुधाकर केशरी, रौनक कुमार दुबे,राजीव रंजन, अमित कुमार, काशीनाथ महतो, प्रवीण कुमार, सरोज कुमार बाजपेयी, बुधोदेव वैध, लक्ष्मी कांत मंडल एवं काफी बड़ी संख्या में आमजन मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment