Friday 23 May 2014

सूचना भवन, दुमका 

प्रेस विज्ञप्ति
संख्या 122 दिनांक - 23/05/2014

लोकसभा आम चुनाव 2014 की समाप्ति के पश्चात मुख्यमंत्री झारखण्ड सरकार, श्री हेमन्त सोरेन के 25/05/2014 को संभावित दुमका आगमन के मद्देनजर जिले के पदाधिकारियों के साथ उपायुक्त, दुमका श्री हर्ष मंगला की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। 
बैठक की शुरूआत में उपायुक्त ने संविधान के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहण करने, चुनाव आयोग के निर्देषों का अक्षरषः पालन करने, निष्पक्ष, निर्भीक एवं ईमानदारी पूर्वक कार्य करते हुए सफलता पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए सभी कोषांग के वरीय पदाधिकारियों, प्रभारी पदाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियांे एवं कर्मियों, प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव प्रक्रिया में शामिल होने वाले मतदान कर्मियों एवं मीडिया कर्मियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव की प्रक्रिया समाप्त हो गई है। अतः सभी पदाधिकारी अपने-अपने विभाग के कार्यों को पूरी तन्मयता से करने में जुट जायें। 
मुख्यमंत्री के द्वारा इंजिनियरिंग काॅलेज, दुमका का उद्घाटन किया जाना है। इस संबंध में तैयारी हेतु संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को आवष्यक दिषा निदेष दिये गये। मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अन्तर्गत विभिन्न पंचायतों में राषि का वितरण किया जाएगा। संबंधित पंचायत सचिव, रोकड़ पंजी में संधारित करेंगे। मुख्य कार्यक्रम का आयोजन इन्डोर स्टेडियम, दुमका में किया जाएगा। इस अवसर पर अन्य सरकारी योजनाओं के लाभुकों को चेक प्रदान किया जाएगा। 
बैठक में पुलिस अधीक्षक, उप विकास आयुक्त, मेसो पदाधिकारी, निदेषक डी0आर0डी0ए0, जिला स्तरीय एवं प्रखंड स्तरीय अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment