Friday 7 October 2016

दुमका, 07 अक्टूबर 2016 
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 618
ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत कनेक्षन के एवज में लिये जाने वाले पैसों की रसीद ग्रामीणों को उपलब्ध करायें। अधिक पैसे की मांग की षिकायत सही पाये जाने पर कठोर अनुषासनात्मक कार्रवाई की जायेगी। किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार की षिकायत पाये जाने पर कार्रवाई की जायेगी। उपायुक्त दुमका राहुल कुमार सिन्हा ने तकनीकी पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक में यह बात कही। उपायुक्त ने कहा कि विद्युत कनेक्षन चार्ज महज 350 रूपये है जिबकि कनेक्षन हेतु 2000 रुपये की मांग की जा रही है। 
उपायुक्त ने कहा कि पेयजल विभाग के अभियंताओं को विद्युत विभाग के साथ समन्नवय बनाकर काम करने तथा पेयजल आपूर्ति में विद्युत बाधा न बने यह सुनिष्चित करें। 
मसानजोर टूरिस्टर कम्पलेक्स निर्माण कार्य नवम्बर तक हरहाल में पूरा किये जाने का निदेष उपायुक्त ने दिया। उपायुक्त द्वारा भवन निर्माण विभाग को अपनी सभी योजनाओं पर गुणवत्ता के साथ कार्य करने का निदेष दिया गया। उपायुक्त ने जिला नियंत्रण कक्ष का फिनिषिंग कार्य यथाषीघ्र किये जाने का निदेष दिया। 
उपायुक्त ने सिंचाई, पषुपालन, कल्याण आदि विभागों के कार्यों की समीक्षा कर ससमय कार्यों को पूरा कर लिये जाने का भी निदेष दिया। 
बैठक में उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के अलावा उप विकास आयुक्त चितरंजन कुमार तथा सभी विभागों के तकनीकी पदाधिकारी उपस्थित थे। 



No comments:

Post a Comment