Monday 17 August 2020

प्रेस विज्ञप्ति संख्या-633 दिनांक- 13 अगस्त 2020

 दिनांक- 13 अगस्त 2020

प्रेस विज्ञप्ति संख्या-633


कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र देकर किया जाएगा सम्मानित...


स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन दुमका में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के फाइनल रिहर्सल का उपायुक्त राजेश्वरी बी ने जायजा लिया।


उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उप राजधानी दुमका के पुलिस लाइन में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय समारोह का आयोजन किया जायेगा।माननीया राज्यपाल के द्वारा झंडोत्तोलन किया जायेगा।कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए कम से कम कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा।उन्होंने कहा कि हर वर्ष स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा राजभवन में आयोजित एट होम कार्यक्रम का आयोजन इस वर्ष नहीं किया जाएगा। मुख्य कार्यक्रम के रूप में झंडोत्तोलन तथा माननीया राज्यपाल का संबोधन होगा।साथ ही इस दौरान माननीय राज्यपाल द्वारा कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया जाएगा।कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए बहुत ही कम संख्या में आमंत्रण कार्ड लोगों को भेजा गया है ताकि झंडोत्तोलन कार्यक्रम में सीमित संख्या में लोग आएं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बहुत ही महत्वपूर्ण है।आज कोरोना संक्रमण पूरे राज्य में तेजी से फैल रहा है इसे ध्यान में रखते हुए हम सभी को विशेष रूप से सतर्क रहने के जरूरत है।कम से कम संख्या में लोग समारोह में भाग लें इस पर विशेष ध्यान रहेगा।


उन्होंने दुमका जिलावासियों से अपील किया है कि घर पर बैठे-बैठे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से लाइव प्रसारण देखें।जिला प्रशासन के फेसबुक पेज Dumka Administration पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जायेगा।साथ ही उक्त कार्यक्रम का कई टीवी चैनलों पर भी सीधा प्रसारण किया जाता है।टीवी के माध्यम से भी घर बैठे आप कार्यक्रम को देख सकते हैं।


कोरोना (COVID-19) आपातकालीन डायल नंबर:

--------------------------------------------------

जिला कंट्रोल रूम - 9508250080,9934414404

--------------------------------------------------

झारखंड टोल फ्री नंबर - 104,181,108

--------------------------------------------------

राष्ट्रीय कॉल सेंटर -1075





No comments:

Post a Comment