Friday 12 June 2015

सूचना भवन, दुमका 

प्रेस विज्ञप्ति

संख्या 143 दिनांक - 12/06/2015
   
आज दिनांक 12 जून 2015 को परिसदन दुमका में पर्यटन विकास समिति के सभापति, श्री कुषवाहा षिवपुजन मेहता, विधायक सह समिति सदस्य डाॅ0 इरफान अंसारी एवं उपायुक्त दुमका श्री राहुल कुमार सिन्हा की उपस्थिति में पर्यटन विभाग के पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में पर्यटन से संबंधित श्रावणी मेला 2015 के विभिन्न कार्यों की भी समीक्षा की गई। 
बैठक में पर्यटन विकास समिति के सभापति, श्री कुषवाहा षिवपुजन मेहता ने कहा कि श्रावणी मेला से पूर्व कहा कि पर्यटन विभाग द्वारा वासुकिनाथ मंदिर परिसर में चार अदद मैसेज रनिंग डिस्पले बोर्ड, वासुकिनाथ स्थित षिवगंगा में आउटलेट का निर्माण, मलुटी स्थित टूरिस्ट कम्पलेक्स भवन में फर्निचर निर्माण कार्यो को अविलम्ब पूरा करने का निर्देष दिया। 
बैठक में श्री मेहता ने मसानजोर टूरिस्ट कम्पलेक्स के निर्माण कार्य में समय पर कार्य नहीं कराये जाने एवं कार्य में अनियमितता की षिकायत पर जाँच करने एवं यदि कोई त्रुटि पाई जाती है तो जिम्मेवारी तय करते हुए उसपर  कार्यवाई करने का निर्देष दिया गया। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य को 2011 तक पूरा होना था जो वर्ष 2015 तक पूरा नहीं हो पाया है। इस पर संबंधित अधिकारी ने बताया कि मसानजोर टूरिस्ट कम्पलेक्स के निर्माण कार्य में लगाये गये संवेदक को ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है।  पर्यटन विकास समिति ने अविलम्ब कार्य पूरा कराने का निर्देष पर्यटन विभाग को दिया।

No comments:

Post a Comment