Wednesday 30 October 2019

दिनांक-26 अक्टूबर 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1951

उपायुक्त ने बच्चों के बीच खेलकूद सामग्री,कंप्यूटर और टैब का वितरण...

उपायुक्त राजेश्वरी बी ने मसलिया प्रखंड संथाल आवासीय विद्यालय के बच्चों के बीच खेलकूद सामग्री,कंप्यूटर और टैब का वितरण किया।पिछले दिनों उपायुक्त ने विद्यालय का भ्रमण किया था।इस दौरान विद्यालय के बच्चों ने खेलकूद सामग्री,कंप्यूटर आदि की मांग की थी।इस अवसर विद्यालय स्तर पर क्रिकेट प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।जिसके विजेता एवं उप विजेता टीम को उपायुक्त ने ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया।
उपायुक्त ने बच्चों से कहा कि खूब मन लगाकर लक्ष्य निर्धारित कर पढ़ाई करें।हमारे जीवन में शिक्षा का अत्यन्त महत्वपूर्ण स्थान होता है।आप में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी।उन्होंने कहा कि शिक्षा समाज को बदलने का कार्य करता है साथ ही यह कई समस्याओं को दूर करने का भी कार्य करता है।उपायुक्त ने छात्रों को स्वयं और आसपास के इलाकों को स्वच्छ रखने सहित स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने की सलाह भी दी और अच्छी शिक्षा लेकर अपने परिवार और पूरे देश का नाम रोशन करने के लिए को प्रेरित किया।उन्होंने कहा कि विद्यालय में जो भी कमियां हैं उसे दूर किया किया जायेगा।

उपायुक्त ने किया मतदान केंद्र का निरीक्षण...

इसके उपरांत उपायुक्त राजेश्वरी बी ने विधानसभा चुनाव 2019 को ध्यान में रखते हुए प्राथमिक विद्यालय हरोरायडीह का निरीक्षण किया।उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देश दिया कि सभी जरूरी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध रहे शौचालय पेयजल बिजली आदि की व्यवस्था दुरुस्त रहे इसे सुनिश्चित करें। मतदान केंद्र पर पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था रहे। उन्होंने कहा कि कोई भी योग्य मतदाता मतदान करने से वंचित नहीं रहे इसका ध्यान रखा जाए।
इस अवसर पर जिला योजना पदाधिकारी अरुण कुमार द्विवेदी सहित प्रखंड स्तर के अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment