Saturday 8 November 2014

सूचना भवन, दुमका 

प्रेस विज्ञप्ति
संख्या 227 दिनांक - 08/11/2014
मीडिया कोषांग
समाहरणालय सभागार में स्वीप कोषांग के वरीय पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी श्री सुधीर कुमार की अध्यक्षता में मतदाता जागरूकता से संबंधित बैठक आयोजित की गई। बैठक में स्वीप के अन्तर्गत बनाये गये कैम्पस एम्बेस्डर फेसिलिटेटर के साथ मतदाता जागरूकता से संबंधित कराये जाने वाले कार्यक्रम के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। स्वीप कोषांग की प्रभारी पदाधिकारी -सह- सहायक दण्डाधिकारी(प्रषिक्षुभा.प्र.से.) आकांक्षा रंजन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान प्रतिषत बढ़ाने में युवाओं की महती भूमिका होती है। महाविद्यालयों में आप सभी युवा छात्र-छात्राओं के सहयोग से स्वीप का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इस अवसर पर मतदाता सूची मंे नाम दर्ज कराने के लिए फाॅर्म-6 भी वितरित किये गये। स्वीप से संबंधित पुस्तिका का वितरण किया गया। 
साथ ही स्वीप से संबंधित मीडिया कर्मियों के साथ एक बैठक को संबोधित करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि विगत लोक सभा चुनाव में मतदाता प्रतिषत बढ़ाने में मीडिया कर्मियों की महत्वपूर्ण भुमिका रही थी। विधान सभा आम चुनाव 2014 में भी आप सबों का सहयोग अपेक्षित है। 
अनुमंडल पदाधिकारी ने बैठक में उपस्थित बैंक पदाधिकारियों से भी स्वीप कार्यक्रम में पूर्व की भाँति सहयोग की उम्मीद जताई एवं सहभागिता हेतु अनुरोध किया।


No comments:

Post a Comment