Monday 6 March 2017

दुमका, 06 मार्च 2017 
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 136
गरिमा औदात्य और सम्मान के साथ हो राज्यपाल का संताल दौरा...
- दिनेषचन्द्र मिश्र, आयुक्त संताल परगना प्रमंडल, दुमका 
डीआईजी अखिलेष कुमार झा ने सभी एसपी के साथ किया कानून और व्यवस्था की समीक्षा। 
माननीय राज्यपाल मार्च माह में संताल परगना के विभिन्न जिलों में मार्च के द्वितीय या तृतीय सप्ताह में दौरा करेंगी। आयुक्त ने सभी 6 जिलों के डीसी और एसपी के साथ बैठक करते हुए कहा कि पूरी गरिमा औदात्य और सम्मान के साथ माननीय राज्यपाल का संताल परगना दौरा नियोजित किया जाये। 
मननीय राज्यपाल प्रमंडल के विकास विषेषकर जनजातीय समाज का विकास कार्यों का अवलोकन करेंगी। आयुक्त ने कहा कि बच्चों की षिक्षा, ओडीएफ गांव तथा महत्वपूर्ण आधारभूत संरचना आदि का अवलोकन मुख्य उद्देष्य हो। सांस्कृतिक परम्पराओं से स्वागत हो और पूरे प्रमंडल उनके आगमन से गौरवान्वित हो।
संताल परगना प्रक्षेत्र के डीआईजी अखिलेष कुमार झा ने बैठक में संताल परगना प्रमंडल के सभी एसपी से कहा कि कार्यक्रम के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखी जाय। 
बैठक में आयुक्त संताल परगना प्रमंडल दिनेष चन्द्र मिश्र के अलावा दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा, देवघर के उपायुक्त अरवा राजकमल, साहेबगंज के उपायुक्त डा शैलेष कुमार चैरसिया, पाकुड़ के उपायुक्त ए मुथु कुमार, दुमका के पुलिस अधीक्षक मयूर पटेल, साहेबगंज के पुलिस अधीक्षक पी मुर्गन, पाकुड़ के पुलिस अधीक्षक अजय लिन्डा आदि उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment