Wednesday 16 October 2019

दिनांक-15 अक्टूबर 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1820

आगामी विधानसभा चुनाव 2019 को ध्यान में रखते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त दुमका राजेश्वरी बी,पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश की अध्यक्षता में सभी प्रखंड विकास पदाधिकारीयों,अंचल अधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि मतदान संबंधित सभी जरूरी तैयारियां प्रारंभ कर दी जाए ताकि अंतिम वक्त में किसी प्रकार के संशय की स्थिति नहीं रहे। उन्होंने कहा कि बूथ वेरिफिकेशन का कार्य जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाए तथा सभी मतदान केंद्रों पर मूलभूत आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध रहे इसे सुनिश्चित किया जाए। मतदान केंद्रों की दूरी अधिक नहीं हो इसका ध्यान रखा जाए। विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ समय समय पर बैठक करें। 
इस दौरान पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने कहा कि सभी के सहयोग से हम निश्चित रूप से शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराने में समर्थ होंगे। सभी व्यवस्था अनुरूप पूर्व निर्धारित योजना के ही अनुरूप की जाए। मतदान केंद्रों पर पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए जाएंगे उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि जो भी रिपोर्ट मांगी गई हो उसे ससमय समर्पित करें। चुनाव संपन्न कराने के लिए जाने वाले अधिकारियों के आवासन में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसका ध्यान रखा जाए। 
इस अवसर पर जिला प्रशासन के वरीय अधिकारी, सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment