Sunday 13 December 2015

दुमका, दिनांक 13 दिसम्बर 2015 प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 579 

शालिनी अग्रवाल की हत्या की गुत्थी सुलझी...
दुमका के पुलिस अधीक्षक, विपुल शुक्ला ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि शालिनी अग्रवाल ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी। 
उन्होंने बताया कि दिनांक 08 दिसम्बर 2015 प्रातः 08ः30 बजे सूचना प्राप्त हुई कि सहारा के निकटग्राम बाधमारी में एक खेत में एक 24-25 वर्ष की युवती का शव पड़ा हुआ है - सूचना पर जरमुण्डी थाना द्वारा उक्त शव को बरामद किया गया जिसकी स्थानीय लोगों द्वारा पहचान नहीं की गई - शव के निकट ज्मतउपदंजवत नामक कीटनाषक की शीषी भी बरामद हुई जिससे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हुआ। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया एवं यू0डी0काण्ड दर्ज किया गया दिनभर युवती की पहचान नहीं हो पाई शाम को 08ः00 बजे शव की पहचान शालीनी अग्रवाल पिता प्रदीप अग्रवाल सा0 दुधानी, दुमका के रूप में कन्फर्म हुई जो सुबह 04 बजे से अपने घर से गायब बताई गयी लेकिन उसके परिजन द्वारा पुलिस को सूचना नहीं दी गयी थी। पुलिस के द्वारा इस मामले मंे सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए अनुसंधान किया गया। 
अनुसंधान के पश्चात यह पता चला है कि इस हत्या काण्ड में अंकित मोदी और राहुल ढोलिया, मेन रोड, दुमका मारवाड़ी चैक सम्मिलित हैं। पुलिस अधिक्षक ने बताया कि राहुल ढोलिया, की गिरफ्तारी कर ली गई है तथा मेरून रंग की सेन्ट्रो कार नं0 ॅठ2त् 6771 को राहुल ढोलिया के गैरेज से बरामद किया जा चुका है, जिसका इस्तेमाल घटना को अंजाम देने में किया गया था। अंकित मोदी की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है।



No comments:

Post a Comment