Wednesday 30 November 2016

दुमका, 30 नवम्बर 2016
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 680 
बंद समर्थकों को कानून व्यवस्था हाथ में लेने की इजाजत नहीं होगी। दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने आज यह बात आला अधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों की बैठक में कही। दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा तथा एसपी प्रभात कुमार ने समाहरणालय सभागार में 2 दिसम्बर को बंदी की घोषणा के तहत एक महत्वपूर्ण बैठक को सम्बोधित किया। 
उपायुक्त ने कहा कि नागरिक निर्भीक रहें। उपायुक्त ने सभी बीडीओ और थाना प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र में सभी एहतियात बरतने का निर्देष दिया। उन्होंने लोकतंत्र में शांतिपूर्ण विरोध और प्रदर्षन ही देष हित में है। कानून को हाथ मे लेना अपराध है सभी अधिकारी और पुलिस अपने अपने क्षेत्र में जान और सम्पत्ति की सुरक्षा को विषेष महत्व दें। दुमका पुलिस बल के अलावा रेपिड एक्सन फोर्स के जवान शहर में कर्तव्य पर रहेंगे। चेम्बर आॅफ कामर्स, बस आॅनर्स ऐसोसियेसन तथा ट्रक आॅनर्स एसोसियेसन भी पूर्ण एहतियात बरतें। 
दुमका के एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि बिलकुल उन्नत मनोबल से कार्य करें। हर प्रकार की सूचना एकत्र करें। हर पुलिस बल केवल अपने अधिकार सीमा तक ऐसे मामलों में ना सिमटें आगे बढ़कर कार्रवाई करें। पुलिस बल शहर तथा अपने पोषक क्षेत्र में फ्लैग मार्च करेंगी। पूरी बन्दी की विडियोग्राफी होगी तथा कानून व्यवस्था हाथ में लेने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी। 
बैठक में उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा, एसपी प्रभात कुमार, उप विकास आयुक्त चितरंजन कुमार, एसडीएम जीषान कमर सहित सभी आला अधिकारी एवं पुलिस अधिकारी चैम्बर आॅफ कामर्स, बस आॅनर्स तथा ट्रक आॅनर्स के प्रतिनिधि उपस्थित थे।




No comments:

Post a Comment