Saturday 28 October 2017

दुमका 28 अक्टूबर 2017
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 614 
भव्य एयर शो के आयोजन से संबंधित दुमका के उपायुक्त मुकेष कुमार की अध्यक्षता में उपायुक्त के कार्यालय कक्ष में एक अहम बैठक आयोजित की गई। बैठक में उन्होने बताया कि सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर एवं एयरपोर्ट स्टेषन, सिंगारसी (जिला पाकुड़) संस्थान का गोल्डन जुबली वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में दिनांक 31 अक्टूबर 2017 को 9 बजे पूर्वा0 से 11 बजे पूर्वा0 तक दुमका हवाई अड्डा में जिला प्रषासन, दुमका के सहयोग से भव्य एयर शो का प्रदर्षन किया जायेगा। साथ ही उन्होंने आम नागरिकों, युवाओं एवं बच्चों से यह अपील है कि है कि 31 अक्टूबर 2017 को प्रातः 8 बजे इस ऐतिहासिक अवसर पर आप सभी उपस्थित होकर एयर शो का आनन्द उठायें तथा अपने बच्चों में वायु सेना के प्रति रूझान को विकसित करें। 
बैठक में उपायुक्त ने निदेष दिया कि सभी संबंधित अधिकारियों एवं कर्मियों को 31 अक्टूबर 2017 को प्रातः 08.00 बजे तक अपने कर्तव्य पर उपस्थित रहकर विधि व्यवस्था कार्यो का संधारण करेंगे।  
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को साफ सफाई, पेयजल, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, एम्बुलेंस, अग्निषमन, पोर्टेंबल टाॅयलेट, वायु सेना के अधिकारियों/स्कूली बच्चों के आवासन, परिवहन, मंच निर्माण, साज-सज्जा, बैठने की व्यवस्था, हवाई अड्डा परिसर के बाहर पार्किंग आदि की व्यवस्था सुनिष्चित करने का निदेष दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि स्वच्छता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से जिनके मोबाईल में स्वच्छता एप्प डाउनलोड किया गया है उन्हें वी0आई0पी0 पास दिया जायेगा।
बैठक में उप विकास आयुक्त शषिरंजन, अनुमंडल पदाधिकारी राकेष कुमार, आईटीडीए निदेष षिषिर कुमार सिन्हा, निदेषक एनईपी, नजारत उप समाहर्ता डाॅ सुदेष कुमार, पुलिस उपाधीक्षक अषोक कुमार सिंह, निदेषक डीआरडीए दिलेष्वर महतो एवं संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे। 



No comments:

Post a Comment