Sunday 22 October 2017

दुमका 22 अक्टूबर 2017
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 607 
उप विकास आयुक्त शषिरंजन दिनांक 25 अक्टूबर 2017 के पर्यटन पर्व ’देखो अपना देष’ के अन्तर्गत मसानजोर में होने वाले कार्यक्रम के तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कार्य में लगे सभी कर्मियांे को कार्य में तेजी लाने का निदेष दिया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन में अब मात्र दो दिन बचे हैं।
उन्होंने निदेष दिया कि पूरे परिसर का बेहतर ढंग से साफ-सफाई किया जाय। मसानजोर टूरिस्ट काॅम्पलेक्स के सभी कमरों, हाॅल, सिढ़ी, गलियारा इत्यादि की भी साफ सफाई की जाय तथा पर्याप्त रौषनी तथा रंगीन लाईट की व्यवस्था की जाय। उन्होंने कैम्पस के भीतर उगे झाड़ियों काटने का निदेष दिया ताकि एडवेन्चर्स स्पोटर्स के लिए टेन्ट लगाया जा सके। सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए स्टेज के निर्माण हेतु भी उप विकास आयुक्त ने आवष्यक दिषा निर्देष दिये। 
उन्होंने कहा कि फोटोग्राफी एवं पेंटिंग प्रतियोगिता के लिए प्रविष्टियां जमा करने की अंतिम तिथि 23 अक्टूबर 2017 है इसमें भाग लेने हेतु फाॅर्म सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के वेबसाईट चतकरींताींदकण्पद से डाउनलोड या सूचना भवन दुमका से प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पत्ताबाड़ी से मसानजोर टूरिस्ट काॅम्पलेक्स तक लगभग 14 किलोमिटर साइकिल रेस का आयोजन किया जा रहा है। दिनांक 25 अक्टूबर पूर्वाहन 7 बजे साइकिल रेस की शुरूआत होगी। उन्होंने कहा कि साइकिल प्रतियोगिता में कोई भी भाग ले सकता है।
उन्होंने कहा कि पर्यटन पर्व में कोई भी शामिल हो सकता है अतः दुमका के लोग इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें और इस कार्यक्रम को सफल बनावें।
कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के दौरान उप विकास आयुक्त शषिरंजन, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी सैयद राषिद अख्तर तथा संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment