Wednesday 2 September 2015

प्रेस विज्ञप्ति

 दुमका। दिनांक - 02/09/2015 (बुधवार) संख्या 318

साक्षी ने जीता टेबल टेनिस का खिताब...

जिला खेल कूद संघ के तत्वावधान में 1 सितम्बर से चल रहे इन्डोर खेलों के दूसरे दिन लड़कियों के टेबुल-टेनिस प्रतियोगिता में सिदो कान्हु उच्च विद्यालय की छात्रा साक्षी कुमारी ने अंषु पाण्डे को 11-5, 11-8 से परास्त कर इस वर्ष का टेबल टेनिस बालिका वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया। इससे पूर्व सेमीफाईनल मुकावले में साक्षी कुमारी ने तन्नू श्री को 11-5 तथा 11-7 से परास्त कर फाईनल में अपनी जगह बनाई थी। दूसरे सेमीफाईनल में अंषु पाण्डे ने अंकी कुमूद को 11-2, 11-8 से परास्त कर फाईनल में अपनी जगह बनाई थी। 
बैडमिंटन में 13 वर्ष से कम आयु के बालकों के मुकावले में अनिकेत कुमार में कृष्णेंदु दे को 22-20 तथा आदित्य ने पीयूष भारद्वाज को 21-13 से परास्त कर फाईनल में प्रवेष पाया। जूनियर लड़कियों के मुकावले में अनिमी कुमूद ने सुजाता मुर्मू को तथा स्मिता कुमारी ने पुतुल मरांडी को परास्त कर फाईनल में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है। महिला वर्ग में दुमका के साक्षी कुमारी ने काठीकुण्ड की षिलवंती मरांडी को परास्त कर फाईनल में अपना जगह बना लिया है। वहीं दूसरी ओर दुमका की अंषु पाण्डे ने रामगढ़ की अंजली कुमारी को परास्त कर फाईनल में अपना जगह सुरक्षित कर लिया है। 
ताईक्वान्डो के मुकाबले में सब जूनियर बालिका वर्ग में स्वर्ण पदक- लीवी प्रिया, रजत पदक- मैत्री सान्डिल्य, तथा कास्य पदक- सुष्मिता दास ने जीता। जूनियर बालिका वर्ग में स्वर्ण पदक- कुसुम रथ, रजत पदक- प्रियंका हेम्ब्रम, तथा कास्य पदक- जेनिस लायक ने जीता। सब जूनियर बालक वर्ग में स्वर्ण पदक- सप्तदीप ज्योति, रजत पदक- यष कुमार, तथा कास्य पदक- अंचित सिंघानिया ने जीता। जूनियर बालक वर्ग में स्वर्ण पदक- बीरू चालक, रजत पदक- संजू कुमार हेम्ब्रम, तथा कास्य पदक- रवि कुमार मुर्मू ने जीता। 
शतरंज तथा कैरमबोर्ड की प्रतियोगिता में जिले के तमाम उच्च वरीयता प्राप्त खिलाडि़यों ने पहले एवं दूसरे राउण्ड के अपने-अपने मैच जीत कर अपनी बढ़त कायम किये हुए हैं।           
इस अवसर पर बाॅडीबिल्डिंग संघ के सचिव श्री बी0बी0 गुहा, खेल कूद संघ के उपाध्यक्ष श्री राहुल दास, बैडमिन्टन संघ के सचिव श्री दीपक झा, कैरम संघ के सचिव श्री निमाय कान्त झा, शतरंज संघ के श्री वासुदेव पंडित, श्री रंजन कुमार पाण्डेय, श्री दिनेष कुमार, श्री राजीव मिश्रा एवं षिक्षक मदन कुमार सहित बड़ी संख्या में खेल कूद संघ से जुड़े तमाम अधिकारी, खेल प्रेमी एवं नगर के गणमान्य उपस्थित थे।


टेबल  टेनिस  बालिका  वर्ग  की  विजेता  साक्षी -


No comments:

Post a Comment