Monday 23 September 2019


दिनांक-23 सितम्बर 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 1623
सिर्फ अभी नहीं हमेशा स्वागत करेंगे आपका मुख्यमंत्री जी...

रामगढ़ प्रखण्ड के गणेश ततवा ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री जी सिर्फ अभी नहीं हमेशा आपका स्वागत करेंगे।मैं बहुत खुश हूं ।सरकार की योजना का लाभ मुझे पहली बार बड़ी मुसीबत के वक़्त मिली है।उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले गिर जाने के कारण मेरा पैर टूट गया था। इलाज के लिए मैं अस्पताल गया जहां मुझसे इलाज़ के लिए 20 हज़ार की मांग की गई। 20 हजार रुपए की जरूरत थी लेकिन हमारे पास इतने पैसे नहीं थे। किसी ने मुझे बताया कि सरकार ने एक कार्ड निकाला है। जिससे इलाज मुफ्त में हो जाता है। मैंने इसकी जानकारी प्राप्त की। फिर मैंने आयुष्मान भारत का गोल्डन कार्ड बनवाया जिसके माध्यम से मैंने अपना मुफ्त इलाज कराया है। मुख्यमंत्री जी आज मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं।सिर्फ मैं नहीं मेरा पूरा परिवार बहुत खुश है।

No comments:

Post a Comment