Wednesday 31 January 2018

दुमका 30 जनवरी 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 044 
दुमका के उपायुक्त मुकेष कुमार की अध्यक्षता में उपायुक्त के कार्यालय कक्ष में वासुकिनाथधाम मंदिर न्यास समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये। उपायुक्त मुकेष कुमार ने कहा कि प्रत्येक वर्ष श्रावणी मेला के दौरान लाखों की संख्या में श्रद्धालु देष विदेष से  वासुकिनाथधाम पहुंचते हैं। जिला प्रषासन पूरी तत्परता के साथ सालों भर श्रद्धालुओं की सेवा में लगा रहता है। यहां आने वाले श्रद्धालु एक अच्छी छवि लेकर वापस जायें इसके लिए कार्य करने की जरूरत है।
बैठक में उपायुक्त ने कहा कि जल्द ही हाथी गेट का निर्माण निविदा निकालकर कराया जायेगा। षिवगंगा की सफाई करायी जायेगी। बैठक में मंदिर के विस्तार तथा कर्मियों के मानदेय के लिए भी प्रस्ताव आये जिसपर निर्णय लिया गया कि श्राईनबोर्ड से अनुमोदन प्राप्त कर इसपर कार्य किया जायेगा। साथ ही अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई।
बैठक मंे उपायुक्त दुमका मुकेष कुमार, पुलिस अधीक्षक मयूर पटेल, उपविकास आयुक्त शषिरंजन, अपर समाहर्ता इन्दु गुप्ता, अनुमंडल पदाधिकारी राकेष कुमार, अंचल अधिकारी जरमुण्डी विकास कुमार त्रिवेदी, पूर्व विधायक देवेन्द्र कुंवर आदि उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment