Saturday 11 November 2017

दुमका 11 नवम्बर 2017
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 640 
दुमका के उपायुक्त मुकेष कुमार की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में रोड टास्कफोर्स की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपायुक्त ने एडीबी द्वारा दुमका-हंसडीहा पथ परियोजना तथा एसएचएजे रांची द्वारा कार्यान्वित दुमका-मसलिया पथ परियोजना के लिए विभागीय अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण निर्देष दिये। उपायुक्त ने पेय जल एवं स्वच्छता विभाग एवं विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को निदेष दिया कि पोल सिफ्टिंग तथा पाईप लाईन की सिफ्टिंग का कार्य जल्द से जल्द शुरू किया जाय, ताकि फोरलेने सड़क के निर्माण में किसी प्रकार की परेषानी ना हो और पेयजल एवं विद्युत व्यवस्था बाधित ना हो। उपायुक्त दुमका ने भू-अर्जन पदाधिकारी को निदेष दिया कि यथा शीघ्र धारा 11 पूर्ण करते हुए धारा 19 अन्तर्गत कार्रवाई की जाय। 
एसएचएजे रांची द्वारा कार्यान्वित दुमका-मसलिया पथ परियोजना के लिए भू-अर्जन पदाधिकारी को उपायुक्त ने निदेष दिया कि जल्द से जल्द 23 मोजों को धारा 11 अन्तर्गत नोटिस कर कार्य में तेजी लाया जाय।
बैठक में दुमका के उपायुक्त मुकेष कुमार के साथ अपर समाहर्ता इन्दु गुप्ता, अनुमंडल पदाधिकारी राकेष कुमार, कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल घनष्याम अग्रवाल, कार्यपालक अभियंता विद्युत अभियंत विनोद कुमार आदि उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment