Wednesday 29 December 2021

दिनांक- 17 दिसंबर 2021 प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1460

 दिनांक- 17 दिसंबर 2021

प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1460


ब्लाइंड स्टिक मिलने पर प्रशासन का किया धन्यवाद... मुनि मुर्मू


उपायुक्त के निर्देशानुसार जिला समाज कल्याण विभाग द्वारा 5 नेत्रहीन व्यक्तियों को ब्लाइंड स्टिक वितरण किया गया।

  जिला समाज कल्याण पदाधिकारी,दुमका द्वारा सुनीता मरांडी, पिता-कोबराज मरांडी, मुनि मुर्मू पिता-दिवास मुर्मू, बिट्टू सोरेन पिता-गोविंदो सोरेन, विनीता मरांडी पिता- गोविन्दो सोरेन, सचिदानंद को ब्लाइंड स्टिक दिया गया।  

जिला समाज कल्याण पदाधिकारी ने बताया कि इन लोगों ने जन शिकायत एवं आपके अधिकार, आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में ब्लाइंड स्टिक के लिए आवेदन दिया था। लेकिन आवश्यक कागजात की कमी के कारण ऑन द स्पोर्ट स्टिक नहीं दिया गया। आज सभी को ब्लाइंड स्टिक दिया गया है। 


मुनि मुर्मू ने सरकार एवं प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझे लगा था कि कागजात नहीं होने के कारण मुझे ब्लाइंड स्टिक नहीं मिलेगा। लेकिन उपायुक्त के निदेश पर विभाग द्वारा स्वयं लगकर मेरे कागजात इकट्ठा कर, आवश्यक कार्रवाई करते हुए मुझे ब्लाइंड स्टिक दिलाने में सहायता किया गया। इसके लिए मैं दिल से उपायुक्त एवं समाज कल्याण विभाग का धन्यवाद करती हूं और अनुरोध करती हूं कि आगे भी हम जैसे लोगों की सहायता हेतु प्रशासन तत्पर रहे। 


==========================

कोरोना (COVID-19) आपातकालीन डायल नंबर: 

--------------------------------------------------

जिला कंट्रोल रूम - 06434-295042,9508250080, 9934414404

--------------------------------------------------

राष्ट्रीय कॉल सेंटर -1075



No comments:

Post a Comment