Monday 6 December 2021

दिनांक- 4 दिसंबर 2021 प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1426

 दिनांक- 4 दिसंबर 2021

प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1426


■ श्रवण यंत्र पाते ही सुनने लगे लखन मुर्मू,उपायुक्त से काफी देर बातचीत की


■ कहा- घर जा रहा हूँ अपनों से खूब बात करूंगा


■ आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में उपायुक्त ने लखन मुर्मू को प्रदान किया श्रवण यंत्र

===========================

शिकारीपाड़ा प्रखंड में आयोजित आपके अधिकार-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम में कई लाभुकों के बीच विभाग के परिसंपत्तियों का वितरण किया गया।इसी क्रम में लखन मुर्मू ने उपायुक्त को आवेदन देकर नहीं सुन पाने की समस्या से अवगत कराया।उपायुक्त ने लखन मुर्मू को मौके पर ही श्रवण यंत्र प्रदान किया एवं यंत्र को चलाने की विधि से अवगत भी करा दिया।


श्रवण यंत्र पाने के बाद लाभुक लखन मुर्मू ने उपायुक्त  से काफी बात चीत की।उन्होंने उपायुक्त को बताया कि जानकारी के आभाव में आज तक मुझे श्रवण यंत्र नहीं मिल सका था।बहुत उम्मीद के साथ इस कार्यक्रम में आया था।आज मेरी उम्मीद तो पूरी हुई है साथ सरकार और जिला प्रशासन के प्रति मेरा विश्वास बढ़ गया।मैं तहे दिल से सरकार को धन्यवाद देता हूँ,जिन्होंने पंचायत स्तर पर इस तरह के कार्यक्रम कराने की योजना बनायी।


लखन मुर्मू कहते हैं अब मैं घर जा रहा हूँ अपनों से खूब बात करूंगा और इस यंत्र को संभाल कर रखूंगा।कहते हैं नहीं सुन पाने के कारण लोगों से बात करना बंद कर दिया था,आज बहुत खुश हूं।

===========================

कोरोना (COVID-19) आपातकालीन डायल नंबर: 

--------------------------------------------------

जिला कंट्रोल रूम - 06434-295042,9508250080, 9934414404

--------------------------------------------------

राष्ट्रीय कॉल सेंटर -1075




No comments:

Post a Comment