Thursday 25 July 2019

दिनांक-25 जुलाई 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1073

दुमका जिला के सरैयाहाट प्रखंड के अंतर्गत बनियारा गाँव में पुलिस अधीक्षक वाई.एस. रमेश के नेतृत्व में बीते रात हुए सड़क दुघर्टना स्थल का निरीक्षण किया गया। 
पुलिस अधीक्षक ने दुर्घटना स्थल का मुआयना किया तथा वहाँ के लोगों से इस संबंध में विचार विमर्श किया। उन्होंने निरिक्षण दल से चर्चा कर, बनियारा में तीन स्थानों पर शाम तक स्पीड ब्रेकर बनाने का निदेश संबंधित अधिकारी को दिया। साथ ही हँसडीहा थाना प्रभारी को ब्रेथ एल्कोहल एनालाईजर से ट्रकों, ट्रैक्टरों, ऑटो, बसों तथा कारों के चालकों का एल्कोहल टेस्ट किया गया। श्रावण मास में काँवरियों की भीड़ को देखते हुए रोजाना एल्कोहल टेस्ट करने का निदेश दिया।
जिला परिवहन पदाधिकारी के नेतृत्व में हँसडीहा चौक में सघन वाहन जाँच अभियान चलाया गया, जिसमें बसों, ट्रकों, ऑटो तथा कारों के चालकों का एल्कोहल जाँच किया गया। जिसमें एक भी पॉजीटिव नहीं था। तीन गिट्टी लदे ओवरलोड ट्रकों तथा एक बालू लदे ओवरलोड ट्रक को जब्त कर हँसडीहा थाना में रखा गया। उनके द्वारा बताया गया कि ये अभियान निरंतर चलता रहेगा।

निरिक्षण दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिमेश नेथानी, जिला परिवहन पदाधिकारी, विनय मनीष लकड़ा, थाना प्रभारी हँसडीहा अमित लकड़ा, सड़क सुरक्षा समिति के मुस्ताक अली, मनोज घोष, क्रान्ति किशोर, परिवहन विभाग के नंद कुमार, ए.डी.बी के मैनेजर कृष्ण मोहन सोरेन आदि थे।


No comments:

Post a Comment