Wednesday 17 July 2019

दुमका 16 जुलाई 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या -0912
प्रदर्शनी शिविर में उपायुक्त राजेश्वरी बी ने प्रतिनियुक्त पुलिसकर्मियों के साथ ब्रीफिंग किया। उन्होंने प्रतिनियुक्त सभी पुलिसकर्मियों के आवासन के संबंध में संबंधित अधिकारी से जानकारी ली। उन्होंने कहा पुलिसकर्मियों को किसी प्रकार की समस्या नहीं हो। इसका विशेष ध्यान रखा जाए।आवासन,पेयजल, शौचालय आदि की बेहतर व्यवस्था रहे। महिला पुलिस बल के लिए भी आवासन, शौचालय की बेहतर व्यवस्था रहे। उन्होंने ने सभी वरीय अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी अपने-अपने कर्मियों के साथ बीफिंग कर ले, ताकि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा महसूस नहीं हो।
पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने कहा कि छोटी-छोटी समस्याओ से आपके कर्तव्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। छोटी-छोटी समस्याओं को आपस मे समन्वय स्थापित बनाकर दूर करें। श्रद्धालु को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो यह हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। 
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त वरुण रंजन ने कहा कि कोई भी अपने कर्तव्य स्थल पर अनुपस्थित नही रहें।कई बार एक छोटी गलती के कारण बड़ी समस्या उतपन्न हो जाती है।हम सब मिलकर निश्चित रूप से मेला को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराएंगे।सभी पूरी ऊर्जा के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें।
इस अवसर पर वरीय पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment