Saturday 20 July 2019

दिनांक-20 जुलाई 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-968
उप विकास आयुक्त वरुण रंजन ने श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने सभी विभाग के अधिकारियों से मेला में की गई व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की । बिजली विभाग के अधिकारी से उनके द्वारा मेला क्षेत्र में कई गयी अतरिक्त व्यवस्था की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि पूरे श्रावणी मेले में कभी भी बिजली की समस्या उत्पन्न नहीं हो इसे सुनिश्चित करें।
उप विकास आयुक्त ने कहा कि अगर कोई स्वयं सेवी संस्था श्रद्धालुओं को पेयजल एवं शर्बत उपलब्ध कराना चाहते हैं तो वे निःस्वार्थ भाव से श्रद्धालुओं को उपलब्ध करा सकते हैं। उन्हें स्थान चिन्हित कर उपलब्ध करा दिया जाएगा। उन्होंने मंदिर तक आने वाले मार्ग पर बड़ी गाड़ियों के प्रवेश पर रोक लगाने का निदेश दिया।उन्होंने कहा कि अगर किसी श्रद्धालुओं को पैदल चलने में तकलीफ होती है तो वे रिक्शा का उपयोग कर सकते हैं। उन्होंने पथ निर्माण विभाग विभाग के अधिकारियों को सड़क को हमेशा बेहतर बनाए रखने का निदेश दिया है।
उप विकास आयुक्त वरुण रंजन ने कहा कि सभी विभाग सारि व्यवस्थाओं को एक बार फिर से सुनिश्चित करा ले ताकि सोमवार को किसी भी श्रद्धालु को किसी भी प्रकार का तकलीफ नहीं हो।




No comments:

Post a Comment