Thursday 22 February 2018

दुमका 22 फरवरी 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 097 
हिजला मेला के सातवें दिन हिजला मेला खेलकूद आयोजन समिति द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। 14 वर्ष से कम उम्र के लड़कों एवं लड़कियों  के लिए 200 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पुरुषों के लिए 5000 मीटर दौड़ प्रतियोगिता एवं आॅफिसियल के लिए 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। महिला एवं पुरुष के लिए कबड्डी तथा खो-खो प्रतियोगिता आयोजन किया गया। 
14 वर्ष से कम उम्र के लड़का वर्ग के लिए 200 मीटर की दौड प्रतियोगिता ़में करण मुर्मू प्रथम स्थान, श्याम किषोर मराण्डी द्वितीय स्थान शैलेन्द्र हाँसदा तृतीय स्थान पर रहे। 14 वर्ष से कम उम्र की लड़कियों के 200 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में अंजनी किस्कु प्रथम स्थान, सुजा हाँसदा द्वितीय स्थान वही प्रिया हेम्ब्रम ने तृतीय स्थान पर रही।
पुरुषों के लिए 5000 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में ब्रेन्तियुस मरांडी प्रथम स्थान, नरेष हाँसदा द्वितीय स्थान, विकाष हाँसदा तृतीय स्थान, दीपक कुमार मरांडी चैथें स्थान एवं गणेष हाँसदा पाँचवें स्थान पर रहे।
आॅफिसियल के लिए 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में वरुण कुमार प्रथम स्थान, रंजन कुमार पांडेय द्वितीय स्थान, बैधनाथ टुडू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
पुरुष के लिए कबड्डी प्रतियोगिता में विजेता पुलिस लाइन सी सी एस रहे वही उप-विजेता पुलिस लाइन बी रहे।
महिला के लिए कबड्डी प्रतियोगिता में विजेता ज्ञण्ळण्ठण्ट जरमुण्डी रहे वही उपविजेता पुलिस लाइन रहे।
पुरुष के लिए खो-खो की प्रतियोगिता में विजेता डंगाल पाड़ा । वही उपविजेता डंगाल पाड़ा ठ रहे।
महिलाओं के लिए खो-खो की प्रतियोगिता में विजेता पुलिस लाइन, दुमका रहे वही उपविजेता ज्ञण्ळण्ठण्ट षिकारीपाड़ा रहे।

सभी विजयी प्रतिभागियों को नकद एवं प्रषस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।





No comments:

Post a Comment