Monday 12 November 2018

दुमका 12 नवम्बर 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 1053
इंडोर स्टेडियम दुमका में विधायक निधि से बने अत्याधुनिक जिम का उद्घाटन समाज कल्याण मंत्री डॉ0 लुइस मरांडी ने नारियल फोड़कर एवं फीता काटकर किया। उद्घाटन के उपरांत उन्होंने पूरे जिम घर का अवलोकन किया एवं कसरत करने वाले उपकरणों का जायजा लिया। छोटी-छोटी बच्चियों ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री डाॅ0 लुईस मरांडी ने कहा कि निश्चित रूप से इस कसरत घर का युवा वर्ग के लोगों को काफी फायदा मिलेगा। नियमित रूप से व्यायाम करने से तन और मन दोनों स्वास्थ्य रहता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा निरंतर खेल के क्षेत्र में कई कार्य किये गये हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी इस तरह के और भी कई कार्य किये जायेंगे। दुधानी टावर चैक के सौन्दर्यीकरण का भी कार्य किया जा रहा है। खूंटाबांध तालाब में फव्वारा का अधिष्ठापन किया गया है। उन्होंने कहा कि दुमका को दमकता दुमका बनाने के लिए और भी कई महत्वपूर्ण स्थलों पर फव्वारे लगाये जायेंगे।
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त वरूण रंजन ने कहा कि आज का दिन खेल प्रेमियों के लिए किसी ऐतिहासिक दिन से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि अत्याधुनिक जिम समाज कल्याण मंत्री डाॅ0 लुईस मरांडी का खेल के प्रति रूचि को दर्शाता है।
इसके उपरांत समाज कल्याण मंत्री डाॅ0 लुईस मरांडी ने खूंटाबांध तलाब में विधायक निधि से अधिष्ठापित फव्वारे का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त वरूण रंजन, प्रशिक्षु आईएएस शशि प्रकार, निदेशक डीआरडीए दिलेश्वर महतो, निदेशक एनईपी विनय कुमार सिंकू, अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार, नजारत उप समाहर्ता डाॅ0 सुदेश कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी संजय कुमार दास, कार्यपालक अभियंता नाथू राम, जिला खेलकूद संघ के सचिव उमा शंकर चैबे तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। 








No comments:

Post a Comment