Thursday 22 November 2018

दुमका 22 नवम्बर 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 1075
दुमका के समाहारणालय परिसर से मुख्यमंत्री तीर्थ दर्षन योजना के तहत सरना धर्म सम्मेलन में भाग लेने हेतु तीर्थ यात्रियों को दुमका से लुगुबुरु, बोकारो जाने वाले बस को हरी झंडी दिखाकर उप विकास आयुक्त वरुण रंजन एवं प्रषिक्षु आई ए एस शषि प्रकाष ने रवाना किया।
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त वरुण रंजन ने कहा कि मुख्यमंत्री तीर्थ दर्षन योजना के तहत लुगुबुरु बोकारो जा रहे सभी तीर्थ यात्रियों को जिला प्रषासन की ओर से शुभकांमनाएँ। आप सभी वहाँ की कला संस्कृति, धार्मिक मंत्र को सीखें और अपने जीवन में आत्मसात करें। उन्होंने कहा कि लौटने के उपरांत यहाँ आकर आपसी भाईचारा को बढ़ाते हुए, जिले के विकास कार्यों में अपना योगदान दें। सभी के सहयोग से ही विकास का कार्य किया जा सकता है। जिले के विकास में सभी का योगदान महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आप सभी एक जागरुक नागरिक बनकर लोगों को जागरुक करने का कार्य करें। सिर्फ सरकार और प्रषासन की सोच से बदलाव नहीं आ सकता है। आपको भी अब आगे आने की जरुरत है। 
इस अवसर पर एनएपी निदेषक विनय कुमार सिंकु, उप निदेषक जनसम्पर्क शालिनी वर्मा, डीआरडीए निदेषक दिलेष्वर महतो, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी संजय पी0एम0 कुजूर, उपस्थित थे।




No comments:

Post a Comment