Sunday 21 July 2019

दिनांक-21 जुलाई 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-988
*दर्शनिया टिकर स्थित टेंट सिटी पहुँची उपायुक्त...*

*श्रद्धालुओं से की बात-चीत...*

*श्रद्धालुओं ने कहा व्यवस्था घर जैसी है...*

उपायुक्त श्रीमती राजेश्वरी बी ने शनिवार को देर रात्रि दर्शनिया टिकर स्थित टेंट सिटी पहुँचकर श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उपायुक्त ने कहा कि बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शनिया टिकर स्थित आवासन केंद्र में भी विश्राम कर रहे हैं । साफ सफाई के बेहतर व्यवस्था रहे इसे सुनिश्चित करें।बेडशीट प्रत्येक दिन बदले जाएं।श्रद्धालुओं निश्चिन्त होकर विश्राम कर सकें उन्हें किसी प्रकार की कोई कठनाई नहीं हो,इसका ध्यान रखें।

उपायुक्त श्रीमती राजेश्वरी बी ने टेंट सिटी के निरीक्षण के दौरान श्रद्धालुओं से बातचीत भी की।श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई कठनाई नहीं हो यही जिला प्रशासन की प्राथमिकता है। उपायुक्त ने श्रद्धालुओं से कहा कि किसी प्रकार की कोई कठनाई हो तो प्रतिनियुक्त कर्मीयों को इसकी सूचना दें।आपकी हर समस्याओ को दूर किया जाएगा।

श्रद्धालुओं ने कहा कि टेंट सिटी में घर जैसी व्यवस्था है।सभी लोग बहुत अच्छे हैं। श्रद्धालुओं ने कहा कि जलार्पण करने के उपरांत जैसे ही टेंट सिटी पहुँचे ऐसा लगा जैसे हम आपने घर आ गए।साफ सफाई ,पानी, शौचालय सभी व्यवस्थाये बहुत ही बेहतरीन है।

श्रद्धालुओं को जैसे ही पता चला कि उनसे हाल चाल पूछने वाली इस जिले की उपायुक्त हैं। श्रद्धालुओं ने उपायुक्त श्रीमती राजेश्वरी बी के साथ एक तस्वीर लेने की अनुरोध की ।

उपायुक्त श्रीमती राजेश्वरी बी ने कहा श्रावणी मेला हेतु सरकार द्वारा प्राप्त सभी निदेशों का अनुपालन जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है।श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई कठनाई नहीं हो इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है।





No comments:

Post a Comment