Sunday 28 November 2021

दिनांक- 24 नवंबर 2021 प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1378

 दिनांक- 24 नवंबर 2021

प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1378


आपके अधिकार-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम में मिला व्हील चेयर


लाभुक ने कहा आज का दिन मेरे लिए किसी त्यौहार से कम नहीं,मेरी कई कठिनाई दूर हुई


सरकार को धन्यवाद-लाभुक ने कहा उम्मीद नहीं था इतनी जल्दी मिल जाएगा व्हील चेयर

===========================

आसनसोल पंचायत,गड़गडिया ग्राम जामा प्रखंड के रहने वाले मिलुन कुमार कहते हैं आज का दिन मेरे लिए किसी त्यौहार से कम नहीं है।ज्यादा कुछ नहीं कहूँगा,बस आज बहुत खुश हूं।उम्मीद नहीं था इतनी जल्दी व्हील चेयर मुझे मिल जाएगा।सरकार और जिला प्रशासन का धन्यवाद।


दरअसल जामा प्रखंड के आसनसोल पंचायत में आपके अधिकार-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में पहुंच कर गड़गाड़िया ग्राम के रहने वाले दिव्यांग मिलुन कुमार ने लगे स्टॉल में व्हील चेयर के लिये आवेदन दिया।जरूरी प्रक्रिया पूरी करते हुए मिलुन कुमार कार्यक्रम स्थल पर व्हील चेयर उपलब्ध करा दिया गया।


भूमि सुधार उप समाहर्ता ने लाभुक को व्हील चेयर प्रदान किया।लाभुक ने कहा अब मेरी कई सारी परेशानी दूर होगी।चल पाने में कठिनाई जरूर हूँ लेकिन यह व्हील चेयर मेरी कठनाईयों को दूर करेगा।

==========================

कोरोना (COVID-19) आपातकालीन डायल नंबर: 

--------------------------------------------------

जिला कंट्रोल रूम - 06434-295042,9508250080, 9934414404

--------------------------------------------------

राष्ट्रीय कॉल सेंटर -1075



No comments:

Post a Comment