Saturday 14 January 2017

दुमका, 14 जनवरी 2017
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 020
समाज कल्याण मंत्री डा लोईस मरांडी ने शिवपहाड़ का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में उन्होंने कहा कि शिवपहाड़ एक ऐसा जगह जहां लोग शाम के वक्त काफी संख्या में आरती के लिए आते हैं। शिवपहाड़ का काफी बड़ा क्षेत्र है जिसे पार्क के रूप में विकास किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बेकार पड़े जमीन का सदुपयोग हो तथा शहर के लोगों को इसका लाभ मिले। उन्होंने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में दुमका अपनी एक अलग पहचान बनायेगा। उन्होंने कहा कि प्रकृति की गोद में बसा हुआ है दुमका जिला।
मौके पर उपस्थित दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने कहा कि शिवपहाड़ बहुत जल्द ही अपने एक अलग रूप में दिखेगा। उन्होंने यह भी कहा कि हिजला मेला के सौन्दर्यीकरण, गर्मपानी के कुण्ड तातलोई स्नानगृह, जरमुण्डी के सुर्यकेशरी मंदिर, दिसोम मांझी थान में रोड, चुटोनाथ का विकास अगले वित्तीय वर्ष की प्राथमिकता में रहेगा। उन्होंने कहा कि झारखंड, बिहार और बंगाल के साथ साथ अलग अलग राज्यों से लोग यहाँ घूमने आएंगे।
निरीक्षण के क्रम में समाज कल्याण मंत्री डा लोईस मरांडी के साथ दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा, नगर पर्षद अध्यक्षा अमिता रक्षित आदि उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment