Saturday 28 January 2017

दुमका, 28 जनवरी 2017 प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 059
सड़कों को अपनी संतान मानने वाले पदाधिकारी कभी अपने कर्तव्य से विमुख नहीं हो सकते। रामविलास साहु ऐसे ही अधिकारी थे। दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने आज सूचना भवन के सभागार में पथ निर्माण प्रमंडल दुमका के निवर्तमान कार्यपालक अभियंता राम विलास साहु के विदाई समारोह में यह बात कही। उन्होंने नये कर्तव्य के लिए शुभकामनायें देते हुए कहा कि वे अपने नये पदस्थापन को अपनी कार्य क्षमता से महत्वपूर्ण बना दे।
रामविलास साहु ने  अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि उन्हें उपायुक्त सहित जिला प्रषासन एवं पथ प्रमंडल के सभी कर्मियों का परिवार सा सहयोग प्राप्त हुआ जिसे वे कभी भूलेंगे नहीं। उन्होंने अपने पूरे सार्वजनिक जीवन में संघर्ष और कर्तव्य का ब्योरा देते हुए सामाज को तथा मीडिया सहित दुमका के सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया। नव पदस्थापित कार्यपालक अभियंता घनष्याम कुमार अग्रवाल ने कहा कि रामविलास साहु ने जो काम किया है और अपनी जो बेहतर छवि बनायी है उसे बनाये रखते हुए और बेहतर कार्य करने की प्रतिबद्धता रखता हूँ।
अधीक्षण अभियंता ए के सिंह ने भी निवर्तमान एवं नव पदस्थापित कार्यपालक अभियंता को शुभकामनायें दिया और विकास कार्यों में अपना तत्पर सहयोग देने का आष्वासन दिया। इस अवसर पर बार एषोसियेषन दुमका के अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि विजय कुमार सिंह ने कहा कि रामविलास साहु के व्यक्तित्व एवं सामाजिक सरोकार की चर्चा अच्छे संदर्भों में हमेषा की जाती रहेगी। इस अवसर पर उप निदेषक जनसम्पर्क ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि रामविलास साहु ने अपने कार्यकाल में अपने कर्तव्य और बहुमुखी व्यक्तित्व से सबको प्रभावित किया है। रमेष श्रीवास्तव ने कार्यपालक अभियंता के साथ कर्तव्य के दौरान दिये गये निदेषों एवं कार्यषैली की चर्चा करते हुए अबतक का सर्वश्रेष्ठ कार्यपालक अभियंता के रूप में याद किये जाने वाले पदाधिकारी बताया।
इस अवसर पर दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा, अधीक्षण अभियंता अमरेन्द्र कुमार सिंह, निवर्तमान कार्यपालक अभियंता रामविलास साहु, वर्तमान कार्यपालक अभियंता घनष्याम कुमार अग्रवाल, बार एसोषियेसन के अध्यक्ष विजय कुमार सिंह, उपनिदेषक जनसम्पर्क अजय नाथ झा, सहायक अभियंताओं मंे रमेष कुमार श्रीवास्तव, जीतेन्द्र सिंह, अमित सिंह, प्रमंडलीय लेखा पदाधिकारी संजय कुमार सिंह, राजवीर कस्ट्रक्सन प्राईवेट लिमिटेड, मेसर्स एम एण्ड एस कम्पनी, आरसीपीएल, कृष्णा इन्टरप्राईजेस के संवेदक, कनीय अभियंता पथ निर्माण अंचल के पदाधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment