Tuesday 7 May 2019

दुमका 08 मई 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 0542

वोट करे... लोकतंत्र को मजबूत करे... के नारों से गूंजा दुमका...

जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त दुमका मुकेश कुमार के निदेश पर आयोजित ‘‘इलेक्शन कार्निवाल‘‘ के तहत गांधी मैदान दुमका में ‘‘टग आॅफ वार‘‘ का आयोजन किया गया। जिला प्रशासन तथा आमजनो के बीच आयोजित इस प्रतियोगिता में जिला प्रशासन की टीम विजयी रही। जिला प्रशासन के टीम का नेतृत्व उप विकास आयुक्त वरुण रंजन कर रहे थे। 
इस अवसर पर संबोधित करते हुए उप विकास आयुक्त वरुण रंजन ने कहा कि जिस प्रकार इस प्रतियोगिता को जितने के लिए आपने अपना दम दिखाया है, ठीक उसी प्रकार लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए दुमका अपना दम दिखाये। मुझे विश्वास है कि इस लोकसभा चुनाव के दौरान अधिक से अधिक मतदाता अपने घरो से निकलकर मतदान करेंगे। लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना दम दिखायेंगे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन मतदाता जागरुकता हेतु कई कार्यक्रम चला रही है। सभी जागरुक होकर मतदान करने के लिए दूसरो  को जागरुक करें, प्रेरित करें। 19 मई को प्रातः 7:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक अपने-अपने मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान करें।
इस दौरान बड़ी संख्या में लोग गांधी मैदान में उपस्थित थे। ‘‘दम दिखाओ दुमका‘‘, वोट करे... लोकतंत्र को मजबूत करे... के नारो से गांधी मैदान गूंज रहा था।


No comments:

Post a Comment