दिनांक- 28 सितंबर 2021
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1168
उपायुक्त दुमका ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जन शिकायत निराकरण का आयोजन कर जनता दरबार में आये लोगों की समस्याओं को सुना। जिला के विभिन्न प्रखंडों से आए लोगों ने अपनी समस्याओं से उपायुक्त को अवगत कराया। उपायुक्त ने सभी शिकायत के त्वरित निष्पादन के लिए संबंधित अधिकारियों को निदेश दिया।
इस दौरान मुख्य रूप से जमीन, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, पेयजल व राशन कार्ड से संबंधित मामले उपायुक्त के समक्ष रखे गए। उपायुक्त ने सभी शिकायतों के त्वरित निष्पादन के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए जिला प्रशासन निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि बेझिझक अपनी शिकायतें सामने लाएं। अपने आसपास के लोगों को भी जानकारी दें।
उपायुक्त ने सभी विभागीय पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी व अंचलाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि सोशल मीडिया व जनता दरबार के माध्यम से प्राप्त शिकायतों को प्राथमिकता के तौर पर निष्पादित करें। उन्होंने कहा कि वृद्धा, विधवा व दिव्यांग पेंशन, राशन कार्ड, कृषि से संबंधित मामलो को जल्द से जल्द निष्पादित करें।
###
==========================
कोरोना (COVID-19) आपातकालीन डायल नंबर:
--------------------------------------------------
जिला कंट्रोल रूम - 06434-295042,9508250080, 9934414404
--------------------------------------------------
राष्ट्रीय कॉल सेंटर -1075
No comments:
Post a Comment