Friday 22 September 2017

दुमका 22 सितम्बर 2017 
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 563 
दुमका झारखंड का दूसरा आईएसओ प्रमाणित कलेक्ट्रेट...
सरकार के 1000 दिन पूर्ण होने पर एक तरफ जहां संताल परगना को कई योजनाओं की सौगात मिली वही दूसरी तरफ समाहरणालय दुमका को भी एक नयी पहचान मिल गया। 22 सितम्बर का यह ऐतिहासिक दिन संताल परगना के सभी 6 जिलों के लिये तो खास रहा ही लेकिन दुमका के लिये यह दिन इतिहास में अंकित हो गया। हजारीबाग के बाद दुमका झारखंड का दूसरा आइएसओ प्रमाणित कलेक्ट्रेट बन चुका है।
25 जनवरी 2016 को मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास द्वारा उद्घाटित नवनिर्मित दुमका समाहरणालय को केन्द्रीय गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने दुमका के उपायुक्त मुकेष कुमार को यह प्रमाण पत्र सौंपा। यह प्रमाण पत्र समाहरणालय दुमका को आधुनिक बनाने व लोगों को बेहतर सेवा प्रदान करने को लेकर दिया गया।
दुमका के उपायुक्त मुकेष कुमार ने कहा कि इससे हमारे जिले के पदाधिकारियों एवं कर्मियों में गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के लिये ऊर्जा का संचार हुआ है जिससे और बेहतर कार्य सेवा प्रदान किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि समाहरणालय परिसर में स्वच्छ एवं सौंदर्यपूर्ण वातावरण स्थापित करते हुए आपसी समन्वय के साथ सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों में अनुषासन पूर्ण कार्य प्रणाली विकसित करेगें।

No comments:

Post a Comment