Wednesday 13 September 2017

दुमका 11 सितम्बर 2017
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 536 
उपायुक्त दुमका के द्वारा भारत सरकार के गृह मंत्री माननीय राजनाथ सिंह का दिनांक 22 सितम्बर 2017 को प्रस्तावित दुमका भ्रमण कार्यक्रम को लेकर स्थल निरिक्षण किया गया। राज्य सरकार के 1000 दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में विभिन्न प्रमंडलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम 15 सितम्बर रांची से आरम्भ होकर 22 सितम्बर दुमका में समाप्त होगा। राज्य सरकार के 1000 दिन के समापन समारोह का आयोजन दुमका के आउटडोर स्टेडियम में करने का निर्णय लिया गया। 
उपायुक्त दुमका ने कहा कि सरकार के 1000 दिनों पूर्ण होने के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम आयोजित है इसलिये कार्यक्रम के गरीमा के अनुरूप ही तैयारियाँ की जायें। आउटडोर स्टेडियम को भव्य बनाने हेतु निदेष दिया तथा सड़कों की साफ-सफाई, सजावट के लिए रंगीन लाईटिंग, पेयजल, विद्युत व्यवस्था, सरकारी भवनों के बाहरी चाहरदिवारी की जादोपटिया पेंटिग से कराई जाय। उन्होंने पार्किंग, प्रवेष द्वार एवं निकास द्वार बैठने की व्यवस्था इत्यादि के संबंध में आवष्यक निदेष दिया। 
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त शषि रंजन, एसपी दुमका मयूर पटेल, अनुमंडल पदाधिकारी दुमका जय प्रकाष झा, सूचना जन सम्पर्क पदाधिकारी सयैद राषिद अख्तर आदि उपस्थित थे। 




No comments:

Post a Comment