Saturday 11 February 2017

दुमका, 11 फरवरी 2017
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 084

षिवपहाड़ दुमका का मस्तक है। यह बात डा लोईस मरांडी ने षिवपहाड़ सौन्दर्यीकरण योजना का षिलान्यास करते हुए कहा । झारखण्ड सरकार की समाज कल्याण, कल्याण महिला बाल विकास तथा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री डा लोईस मरांडी ने कहा कि यह कार्य निर्धारित समय में गुणवत्ता के साथ पूर्ण हो जाय। षिवपहाड़ का केवल धार्मिक महत्व नहीं अपितु इसका स्वास्थ्य की दृष्टि से भी इसका विषेष महत्व है। 
इस अवसर पर दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने कहा कि पर्यटन विभाग से आवंटन प्राप्त हुआ है। जिसमें प्राथमिकता के आधार पर जिला प्रषासन ने षिवपहाड़ के विकास का प्रस्ताव रखा तथा पर्यटन के दृष्टि से विकास के लिए बनी समिति ने इसकी सहमति भी प्रदान की है। उपायुक्त ने कहा कि यह सुनिष्चित किया जायेगा कि ससमय कार्य पूरा हो। 
इस अवसर पर नगर पर्षद अध्यक्षा अमिता रक्षित ने भी समाज कल्याण मंत्री डा लोईस मरांडी तथा दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि दुमका की सुन्दरता बढे और पर्यटक यहा आएं तो विकास को बढ़ावा मिलेगा।  
षिवपहाड़ के षिलान्यास कार्यक्रम उपस्थित समाज कल्याण मंत्री डाॅ लुईस मरांडी, उपायुक्त दुमका राहुल कुमार सिन्हा, नगर पार्षद अध्यक्षा अमिता रक्षित, वार्ड पार्षद पवन केसरी, मृणाल मिश्रा, मुकेष अग्रवाल, विजय कुमार दास, संजीव भगत, संतोष कुमार, अमित मंडल, रवि यादव, मुकेष सिंह, विपिन बिहारी प्रसाद, गरीब दास, विनीत राय, प्रषांत दास, रंजीत प्रसाद भगत, कुमार गौरव, पारस नाथ पाठक, जयनाथ पाठक एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।






No comments:

Post a Comment