Friday 4 January 2019

दुमका 04 जनवरी 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 0009

उप विकास आयुक्त वरुण रंजन के अध्यक्षता में डीआरडीए सभागार में रामगढ़ एवं गोपीकान्दर प्रखंड विकास पदाधिकारी, सभी पंचायत सचिव एवं वेंडर के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अन्तर्गत आवास निर्माण में प्रगति लाने हेतु बैठक की गई।
इस अवसर पर बैठक को संबोधित उप विकास आयुक्त ने सभी पंचायत सचिवों को कहा कि अपने कर्तव्यों का निर्वहन ईमानदारी से करें ताकि हम अपने लक्ष्य को ससमय पूरा कर सकें। उन्होंने कहा कि सभी वेंडर पंचायत सचिव के साथ हर लाभुक का घर जाएं तथा 2 से 3 दिन में सामग्री की उपलब्ध सुनिष्चित करें ताकि निर्माण कार्य तेजी से हो सके। उन्होंने पंचायत सचिव को निदेश दिया कि राज मिस्त्रियों के साथ बैठक कर लाभुकों के आवास निर्माण हेतु टैग करें। उन्होंने सभी वेंडर को अधिक से अधिक ईंट भट्टा लगाने का निदेश दिया तथा किसी प्रकार की कठिनाई होने पर अंचल अधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी से सम्पर्क करने का को कहा। उन्होंने कहा कि पाँच दिन बाद जिला स्तरीय टीम क्षेत्र में सामग्री की उपलब्धता का निरीक्षण करेगी।
इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी रामगढ़ एवं सभी पंचायत सचिवों को माह दिसम्बर में अच्छा कार्य करने के लिए उप विकास आयुक्त द्वारा प्रोत्साहित किया गया।

No comments:

Post a Comment