Wednesday 31 October 2018

दुमका 31 अक्टूबर 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 991
पंचायत भवन चोरखेदा प्रखंड जरमुंडी में जनता दरवार का आयोजन की गई। अनुमंडल पदाधिकारी दुमका राकेश कुमार ने कहा कि सरकार आपके समस्याओं को सुनने एवम उसके समाधान के लिए आपके द्वार पर आयी है। जनता दरबार का उद्देश्य ही है कि लोगों की हर समस्याओं को विधि सम्मत दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि सरकार और जिला प्रशासन निरंतर आपकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करता है। सरकार की योजना आपके लिए ही है। आप सरकार की योजनाओं का लाभ अवश्य ले। आपको सरकार की योजना का लाभ मिले इसके लिए विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल भी लागये गए हैं। आप स्टॉल पर पहुँचकर योजनाओं की जानकारी प्राप्त करें तथा उसका लाभ ले। उन्होंने कहा कि बिचैलियों के चक्कर मे न पड़ें। कोई अगर आपको सरकार की योजना का लाभ दिलाने के एवज में पैसे की मांग करता है तो प्रखंड स्तरीय अधिकारी या जिला प्रशासन को इसकी सूचना दें।
इस अवसर पर सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर सभी ने माल्यार्पण किया एवं एकता की शपथ ली। विभिन्न विभागों द्वारा स्टाॅल भी लगा गया। स्टाॅल के माध्यम से 279 आवेदन प्राप्त हुआ।
इस अवसर पर जिसमें अनुमंडल पदाधिकारी दुमका राकेष कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी जरमंुडी कुन्दन भगत, अंचल अधिकारी विकास कुमार त्रिवेदी, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी उषा किरण, प्रखंड षिक्षा प्रसार पदाधिकारी, सहायक अभियंता (मनरेगा), सभी कनीय अभियंता, अंचल निरीक्षक, प्रभारी कृषि पदाधिकारी जरमुंडी, 20सूत्री सदस्य चोरखेदा पंचायत के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।




No comments:

Post a Comment