Wednesday 4 May 2016

दुमका, दिनांक 04 मई 2016 प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 207 

 कल रात भागवत राउत की हुई नृषंस हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए संताल परगना के आयुक्त बालेष्वर सिंह ने कहा कि उनके बारे में जितनी भी मुझे जानकारी मिली है उससे यह ज्ञात होता है कि स्व0 राउत एक व्यापक जनाधार वाले नेता थे। उन्होंने कहा कि इस हत्या से पूरे समाज के साथ-साथ व्यक्तिगत रुप से मुझे भी बेहद धक्का पहँुचा है।
उपायुक्त दुमका राहुल कुमार सिन्हा ने प्रसिद्ध समाजसेवी भागवत राउत की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि एक लोकप्रिय, सबके हित में कार्य करने वाले जनप्रिय नेता की हत्या से तमाम दुमकावासियों की तरह मैं भी स्तब्ध हूँ। उनके समाजिक कार्यों की सहराना करते हुए उपायुक्त ने कहा कि वे आम जनता के हित के लिए सदैव तत्पर रहते थे। दुःख की इस घड़ी में उपायुक्त ने दुमकावासियों से शान्ति एवं व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है।
पुलिस अधीक्षक विपुल शुक्ला ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इस घटना से मैं बेहद दुःखी और मर्माहत हूँ। पुलिस प्रषासन शीघ्र ही दोषी अपराधियों को अपनी गिरफ्त मे ले लेगी। उन्होंने दुमकावासियों से शान्ति एवं व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।
उपनिदेषक जनसम्पर्क अजय नाथ झा ने स्व0 राउत की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जनसम्पर्कीय कार्यों में स्व0 राउत का हमेषा सहयोग प्राप्त होता रहता था। समाज ने आज एक लोकप्रिय, मृदुभाषी तथा सबके दुःखो में हमेषा साथ रहने वाले एक सच्चे समाजसेवी को खो दिया है।
                                                                           

No comments:

Post a Comment