Sunday 16 February 2020

दिनांक- 8 फरवरी 2020
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-135

7 से 14 फरवरी तक चलने वाले राजकीय जनजातीय हिजला मेला महोत्सव के दौरान कई प्रकार के खेल कूद का आयोजन किया जा रहा है।जिसमें बड़ी संख्या में प्रतिभागी ने भाग ले रहे हैं।12 वर्ष तक के बच्चों के लिए आयोजित 50 मीटर की दौड़ में हिजला दुमका के जयराम टुडू,सुरोजित हेंब्रम,सर्जेन हांसदा क्रमशः प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पर रहे।12 वर्ष तक के बच्चों के लिए आयोजित 100 मीटर की दौड़ में फरवाडीह दुमका के श्रीसंत मुर्मू,झंझरा पहाड़ी जामा के रूपचांद मुर्मू, सांगा रामगढ़ के रूपेश मरांडी क्रमशः प्रथम,द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। 14 वर्ष उम्र तक के बच्चों के लिए आयोजित जलेबी दौड़ में ग्राम दुधानी जामा के जोसेफ़ टूडू, ग्राम कुमार दुधनी जामा के धनेश्वर बेसरा, ग्राम कुरमाटांड जामा के साइन सोरेन क्रमशः प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। पुरस्कार के रूप में इन्हें प्रशस्ति पत्र तथा प्रथम 300 द्वितीय 250 एवं तृतीय को 200 रुपया देकर सम्मानित किया गया।
14 वर्ष उम्र तक के बच्चों के लिए आयोजित तीन पैर दौड़ में दीपक सोरेन, विकास टूडू ने प्रथम स्थान ,रंजन बास्की,देवराज हांसदा ने द्वितीय एवं रूपेश, मरांडी अखिलेश कुमार यादव में तृतीय स्थान प्राप्त किया। इन्हें प्रशस्ति पत्र एवं प्रथम स्थान के प्रतिभागी को 200, द्वितीय स्थान के प्रतिभागी 150 एवं तृतीय स्थान के प्रतिभागी को 100 रुपया देकर सम्मानित किया गया।
14 वर्ष उम्र तक के बच्चों के लिए आयोजित बोरा दौड़ में दीपक सोरेन प्रथम,विकास टूडू द्वितीय,तथा सूरज मुर्मू तृतीय स्थान पर रहे। इन्हें भी प्रशस्ति पत्र एवं 300,250 एवं 200 रुपया देकर सम्मानित किया गया।



No comments:

Post a Comment