Saturday 6 April 2019

दुमका 06 अप्रैल 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 0391

स्वीप कोषांग की ओर से मतदाता जागरुकता अभियान के अन्तगर्त समाहरणालय परिसर में मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में लड़कियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में लड़कियों ने मतदान से संबंधित स्लोगन, लाॅगो एवं मतदान को बढ़वा देने से संबंधित डिजांइन की मेंहदी अपने हाथो में लगायी। उपस्थित सभी लड़कियों ने लोगो से अपील किया कि लोकसभा चुनाव हेतु 19 मई 2019 को होने वाले मतदान में सभी अपने घर से निकले और मतदान करें। लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें तथा अपने आस-पास के लोगो एवं सगे संबंधियों को वोट देने के लिए प्रेरित करें। इस प्रतियोगिता में तीन ग्रुप ने भाग लिया जिसमें प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय क्रमशः मनीक्षा शर्मा, शगुफ्ता खातून एवं रिया केशरी रही।
स्वीप कोषांग के वरीय पदाधिकारी-सह-उप विकास आयुक्त दुमका वरुण रंजन ने विजेता प्रतिभागियों को मेडल देकर उत्सााहित किया एवं सभी से अपील किया कि मेंहदी में मतदान हेतु जो स्लोगन लिखा है उसे अपने आस-पास के लोगों को दिखाकर मतदान हेतु जागरुक करें। उन्होंने कहा कि इस लोकतंत्र के महापर्व में सभी अपने घर से बाहर निकले तथा एक सशक्त राष्ट्र के निर्माण के लिए मतदान करें। 
इस अवसर पर समाज कल्याण पदाधिकारी श्वेता भारती ने कहा कि आपका एक मत लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य है, आप इसका प्रयोग मतदान के दिन अवश्य करें।
इस अवसर पर प्रशिक्षु आईएएस शशि प्रकाश, परिवहन पदाधिकारी विनय मनीष लकड़ा, डीपीओ विमला देवी एवं गीता सोई, तेजस्वनी के राजीव रंजन, अमित कुमार, अभिषेक भारती व सूधाकर केशरी उपस्थित थे।

"दम दिखाओ दुमका"
चलो मतदान करें...चलो देश बदलें...







No comments:

Post a Comment