Thursday 11 April 2019

दुमका 11 अप्रैल 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 0412

वोटर कार्ड दिखाइये, घड़ी में डिस्काउंट पाइये...

‘‘दम दिखाओ दुमका‘‘ अभियान द्वारा स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता हेतु कई अभिनव प्रयोग किये जा रहे हैं। इस क्रम में दुमका जिला के मतदाताओं के लिए एक खुषखबरी स्वीप कोषांग ने दी है। ‘‘खोखन वाच‘‘ की दुकान में पहुँचकर कोई भी मतदाता घड़ी में 5 से 30 प्रतशित का छूट प्राप्त कर सकता है। बस उन्हें इसके लिए अपना वोटर कार्ड बिलिंग काउंटर पर दिखाना होगा।
पत्र के माध्यम से घड़ी दुकान के मालिक ने यह सूचना दी है कि ‘‘दम दिखाओ दुमका‘‘ अभियान से जुड़कर वे मतदाताओं को मतदान करने हेतु प्रेरित करेंगे। जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे जागरुकता अभियान से जुड़कर उन्हें काफी प्रसन्नता है।  उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति हमारी दुकान पर पहुंचकर घड़ी में 5 से 30 प्रतशित तक छूट पा सकते हैं बस इसके लिए उन्हें अपना दुमका जिला का वोटर कार्ड दिखाना होगा। 
स्वीप कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी चंद्रशेखर पाण्डेय नेे उक्त घड़ी दुकान के मालिक से मुलाकात की एवं दम दिखाओ दुमका अभियान से जुड़ने के लिए उन्हे धन्यवाद दिया।
ज्ञात हो कि स्वीप कोषांग द्वारा मतदाता जागरूकता हेतु अनेकों कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। प्रत्येक दिन ‘‘वोटर्स ऑफ द डे‘‘ का चयन किया जा रहा है एवं उन्हें सम्मानित किया जा रहा है ताकि इस लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक लोग अपने घरों से निकलकर मतदान केंद्र तक पहुँचे।

"दम दिखाओ दुमका"
चलो मतदान करें...चलो देश बदलें...

No comments:

Post a Comment