Thursday 18 April 2019

दुमका 18 अप्रैल 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 0444


स्कूल में नामांकन पर मिलेगी छूट...

‘‘दम दिखाओ दुमका‘‘ अभियान द्वारा स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता हेतु एक और नया अभिनव प्रयोग किया गया है। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त दुमका मुकेष कुमार के निदेष पर स्वीप कोषांग द्वारा कई मतदाता जागरुकता अभियान पूरे जिले में चलाया जा रह है। इस क्रम में दुमका जिला के मतदाताओं के लिए एक और खुशखबरी स्वीप कोषांग ने दी है। अब आप वोटर कार्ड दिखाकर विद्यालय में नामांकन के दौरान 75 प्रतिषत तक की छूट प्राप्त कर सकते है। नोर्थ वैली इंटरनेषनल स्कूल दुमका में पहुँचकर कोई भी मतदाता अपने बच्चों के नामांकन पर 75 प्रतशित का छूट पा सकता है। 
पत्र के माध्यम से नोर्थ वैली इंटरनेषनल स्कूल के प्रधनाध्यापक ने सूचना दी है कि ‘‘दम दिखाओ दुमका‘‘ अभियान से जुड़कर वे मतदाताओं को मतदान करने हेतु प्रेरित करेंगे। जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे जागरुकता अभियान से जुड़कर उन्हें काफी प्रसन्नता है। उन्होंने कहा कि कोई भी अभिभावक स्कूल में पहुंचकर बच्चे के नामांकन हेतु 75 प्रतशित तक छूट पा सकते हैं बस इसके लिए उन्हें अपना दुमका जिला का वोटर कार्ड दिखाना होगा। 
स्वीप कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी चंद्रशेखर पाण्डेय नेे नोर्थ वैली इंटरनेषनल स्कूल के प्रधनाध्यापक से मुलाकात की एवं दम दिखाओ दुमका अभियान से जुड़ने के लिए उन्हे धन्यवाद दिया।

No comments:

Post a Comment