Monday 22 July 2019

दिनांक-22 जुलाई 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1019

पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश सीसीटीवी के माध्यम से विधि व्यवस्था पर बनाये हुए थे नज़र...

सावन की पहली सोमवारी को देर रात्रि से ही बासुकीनाथ धाम में बोल बम और हर हर महादेव का नारा गूंज रहा था श्रद्धालु शिवगंगा में आस्था की डुबकी लगाकर देर रात्रि से ही बाबा पर जल अर्पण करने के लिए कतार बद्ध हो रहे थे। पूरा मेला क्षेत्र केसरिया रंग से सराबोर दिख रहा था।

देर रात्रि से ही मेला क्षेत्र में प्रतिनियुक्त अधिकारी एवं सुरक्षा बल अपने अपने कर्तव्य स्थल पर उपस्थित थे। पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश रूट लाइन का निरीक्षण कर जगह जगह पर प्रतिनियुक्त सुरक्षाबलों के जवानों अधिकारियों को निदेशित कर रहे थे। निरीक्षण के क्रम में उन्होंने प्रतिनियुक्त सुरक्षाबलों के जवानों अधिकारियों को कहा कि श्रद्धालु कतारबद्ध होकर ही मंदिर में प्रवेश करें इसे सुनिश्चित करें दौड़कर कोई भी श्रद्धालु कतार में ना लगे तथा घुसपैठ ना हो इसका ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में एक जगह पर अधिक श्रद्धालु एकत्रित ना हो इसका ध्यान रखा जाए।

पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में अपने कर्तव्य स्थल को ना छोड़े श्रद्धालुओं की तादाद कब बढ़ जाए इसकी जानकारी किसी के पास नहीं होती है। जब तक आपके सहयोगी कर्तव्य स्थल पर ना आ जाएं तब तक अपने कर्तव्य स्थल पर ही रहे।

No comments:

Post a Comment