Wednesday 8 April 2020

दिनांक- 5 अप्रैल 2020
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-303

उपायुक्त राजेश्वरी बी ने समाहरणालय सभागार में विभिन्न दवाई दुकान के मालिकों के साथ बैठक की। बैठक को संबोधित करते हुए उपायुक्त ने कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने की लड़ाई में आपका योगदान बहुत ही महत्वपूर्ण है।आपके सहयोग से हम निश्चित रूप से इस संक्रमण को रोकने में सफल होंगे।

उन्होंने कहा कि सभी जरूरी दवाइयों का स्टॉक बना रहे इसे सुनिश्चित करें।दवाइयों के सप्लाई से संबंधित अगर किसी प्रकार की समस्या हो तो उसे अपने स्तर से दूर करें।जरूरी दवाइयों को अपने-अपने मेडिकल स्टोर में उपलब्ध रखें ताकि आग आवश्यकता पड़ने पर लोगों को आसानी से उपलब्ध हो सके। उन्होंने कहा कि एसेंशियल सर्विसेज की गाड़ी को पूरे देश में कहीं भी नहीं रोका जा रहा है। अगर राज्य या राज्य से बाहर कहीं भी आपके दवाई ला रहे वाहन को रोका गया है तो इसकी सूचना दें,जिला प्रशासन अपने स्तर से प्रयास कर आपकी समस्या को हर हाल में दूर करेगा। अपने मेडिकल स्टोर में दवाई की कोई भी कमी हो तो उसे दूर कर लें ताकि विपरीत परिस्थिति में समस्या उत्पन्न नहीं हो।

उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि दवाई दुकान पर भी सोशल डिस्टेंसिंग बना रहे इसका ध्यान रखें। लोगों को 1 मीटर की दूरी पर खड़े रहने का आग्रह करें। आप सब भी अपना ख्याल रखें।

दवाई दुकान के मालिकों ने उपायुक्त को आश्वस्त किया कि दुमका जिला में दवाई की कोई समस्या नहीं होगी। किसी भी परिस्थिति में लोगों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

इस अवसर पर जिला प्रशासन के वरीय अधिकारी भी उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment