Monday 22 July 2019

दिनांक-23 जुलाई 2019
प्रेस विज्ञप्ति संख्या-1027

श्रद्धालुओं को पसंद आ रही है पूरी व्यवस्था...

आज मंगलवार को पूरा वासुकिनाथधाम हर-हर महादेव एवं हाथ में गंगा जल लिये बोलबम के नारों के साथ कांवरियों से भरा दिखाई दे रहा था। सभी श्रद्धालु कतारबद्ध होकर बाबा वासुकिनाथ पर जलार्पण कर रहे थे।

श्रद्धालु जलार्पण करने के बाद प्रतिदिन जिला प्रशासन द्वारा बनाये गये टेंट सिटी सूचना जनसम्पर्क विभाग द्वारा बनाये गये निःशुल्क  रौशनी युक्त, हवादार पण्डाल में आ कर विश्राम करते है।

इस दौरान कई बार श्रद्धालु खुद आ कर बिना पुछे पूरी व्यवस्था के लिए प्रशासन को धन्यवाद देते है। आज बिहार के गोपालगंज से आये 28 वर्षीय विनय सिंह ने बताया कि मैं पिछले कई वर्षों से से बाबा बैधनाथधाम एवं बाबा वासुकिनाथधाम में जलार्पण करने आता हूँ पर मैं कभी भी यहां रात्रि विश्राम नही करता था पर इस बार जिला प्रशासन की व्यवस्था इतनी बेहतर है जिसकी कितनी भी तारीफ करें वह कम है। 

उपायुक्त श्रीमती राजेश्वरी बी ने कहा कि में प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु टेंट सिटी और निःशुल्क आवासन केंद्रों में विश्राम कर रहे है। खुशी होती है कि कोई भी श्रद्धालु श्रावणी मेले के दौरान सड़क पर विश्राम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लगातार ध्वनि विस्तारक यंत्र से यहाँ के व्यवस्थाओं की जानकारी श्रद्धालुओं को दी जाय ताकि।श्रद्धालुओं जिला प्रशासन द्वारा की गयी व्यवस्थाओं की जानकारी हो।

No comments:

Post a Comment