Monday 31 July 2017

दुमका 30 जुलाई 2017
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 438 
स्वर के साथ दी जाएगी स्वर्गीय प्रेमचंद एवं मोहम्मद रफी साहब को श्रद्धांजलि
जिला कला-संस्कृति एवं खेलकूद संघ के सचिव उमाशंकर चैबे की अध्यक्षता में सूचना भवन में जिला कला संस्कृति एवं  खेलकूद संघ के सदस्यों की आयोजित एक बैठक में सर्वसम्मत निर्णय लिया गया कि साहित्य सम्राट प्रेमचंद की जयंती तथा सुर सम्राट स्वर्गीय मोहम्मद रफी साहब की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें संगीत के साथ श्रद्धांजलि दी जाएगी। इस अवसर पर जिला कला संस्कृति एवं खेलकूद संघ के सचिव उमा शंकर चैबे ने बतलाया कि यह कार्यक्रम दुमका के इंडोर स्टेडियम में  31 जुलाई को अपराह्न 6रू00 बजे आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में जिले के तमाम  स्थापित एवं उदीयमान कलाकार अपने गायन से स्वर्गीय प्रेमचंद एवं रफी साहब को याद करेंगे।
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को देशभक्ति गीतों के माध्यम से देश को स्वतंत्रता दिलाने वाले अमर शहीदों को याद किया जाएगा।
बैठक मे जिला कला-संस्कृति एवं खेलकूद संघ के सचिव उमाशंकर चैबे, संयुक्त सचिव महेंद्र प्रसाद साह एवं दीपक झा, कोषाध्यक्ष मदन कुमार, सम्मानित सदस्य शिशिर कुमार घोष, मोहम्मद कजरुल हुसैन, अशोक सिंह, अरविंद कुमार, राहुल रंजन, संजय कुमार, प्रवीण झारखंडी, तारापद बाउरी, आकर्षण चिराग ,जय बागची, अनिल कुमार साह, आदित्य चिराग आदि उपस्थित थे ।


No comments:

Post a Comment